Monday, July 20, 2009

Dreams comes true

hi, once again i am rachna here with a chudai story but this time its not mine.A boy mail me his fucking story.I am just writing that he mail me in his words..

hi, I am aakash currently a 2nd yr biotech student,19 yr old good looking guy.I am going to write my first chudai story with a girl name sapana.wo mere dur ki relative thi aur riste me meri phupheri sister lagti thi.aur mujhse 2 saal badi thi.
how can i describe her? what a figure she has? she was very hot , sexy and beautiful.uske gore gore gadraye jism, rasbhare gulabi hoth,tani hui badi badi chuchiya,usaki ubhare usake skirt se jhakti rahti , mera man karta ki mai use wahi masal du, apane bra me adjust karti thi wahi jane ,jawani jaise hilore mar rahi thi. kya kayamat thi wo,kisi ko pagal kar dene ke liye kaphi thi. i think i am luckiest boy to had a chance for fucking such a nice girl. now i am going to tell you how i fuck her?
when i was 17 yr old ,first time i goes to her home with my mom and dad in dashara puja.she was living in hostel,but there is holiday,so she was also at the home .she has two sister and one brother,both are younger than her and also living in hostel.because she was elder than me so i called her didi.uski choti sister aur brother mujhe bhaiya kahte hai.mere mom aur dad to 2 din rahkar chale gaye lekin mujhe phupha aur phua ne rok liya aur bole pahli bar aaye ho,ghum phir lo.sapana didi bhi jid karne lagi ki kuch din to raho aur mere papa se kahne lagi ,mama ji ise rahne dijiye na.mere dad ne kaha ki isaki marji,rahna hai to rahe. mai to khud hi jana nahi chahta tha.mai 5-6 din waha raha.mai use didi kahakar hi bulata tha.mai tousake yaha pahli bar gaya tha lekin wo mere yaha kai bar aa chuki thi.sardiyo ke din the aur ham sab kambal me dubke huye bate karte rahte ya t.v dekhte rahte. sapna didi bahut hi sundar thi aur wo 20 saal ki bharpur jawan thi.jab wo mere yaha last time 2 saal pahle aayi thi tab bhi mai use chodne ke sapne dekta tha par us samay himat nahi juta paya.aur na jane kitni bar usake bare me sochkar muth mara.aur sochta tha ki kaise mai apane land ko sant karu.mauka acha mila tha lekin mujhe nahi pata ki wo mere bare me kaisa sochti hai. mere land usake bare me sochte hi khade ho jate.bate karte huye ya tv dekhte hue mai aksar usake god me apana sir rakh deta aur wo pyar se mere balo ko sahlane lagti aur kabhi kabhi mere sir ko apni mulayam boobs ke bich kas leti aur mujhe lagata ki jaise current lag gaya ho.dhire dhire mujhe bhi mahsus hone laga ki uska bhi hal kuch mere jaisa hi hai.mujhe ye pata nahi tha . since hamdono me bhai bahan ka rista tha so hamdono ne bhi iska pura use kiya.phupha aur phua to soch bhi nahi sakte the ki dono aisa bhi kar sakte hai.
aakhir wo rat aa gai jiska mujhe kab se intjar tha .phupha aur phua khana kha kar sone ko jane lage aur hamlogo se bhi bole ki ab so jao.hamne kaha ki aap so jaiye hamsab kuch der bad soyenge. usake bhai aur bahan bhi sone chale gaye.mai isi pal ka to intjar kar raha tha aur sayad wo bhi.maine as usual usake god me apana sir tika diya aur bate banane laga .phir dhire dhire apna sir uski phuli hui chuchiyo par tika diya aur usane bhi mujhe apni gori baho me le liya.mai usase usake persanal life ke bare me sawal karne laga jaise ki tera koi boyfriend hai ya nahi,kis type ka larka pasand hai tumhe, kab saadi karogi like that aur wo bhi muskura kar answer kar rahi thi aur kaha ki uska koi boyfrd nahi hai.usane mujhse bhi pucha ki teri koi hai to maine bhi kaha ki abhi tak to nahi.bate karte karte 10 baj gaye aur hamdono hi kambal me dubke bed par let gaye.maine dhire se light off kar diya aur room me andhera phail gaya.usane jab koi aitraj nahi kiya to meri himat kaphi bada gai aur maine darwaja bhi andar se lock kar diya.wo haskar kahne lagi kya kar rahe ho to maine kaha ki kuch sararat karne ka man kar raha hai.mujhse ab control nahi ho raha tha aur mai jakar usake bagal me let gaya aur kambal ko khichkar use bhi samet liya. maine apna hath dhire dhire usake kamar pe rakh diya aur usake next step ka intjar karne laga.wo bhi bahak rahi thi aur meri taraph ghumkar apana ek hath mere upar dal diya.ab mujhse control nahi ho raha tha .meri saase tej ho rahi thi. mai dhire dhire usaki taraph sarakane laga aur finally hamari garam saase aapas me takarane lagi.maine kas kar use jakar liya aur bola ,I cant control anymore. wo bhi mujhe kaskar dabochte huye boli, mai to kab se jal rahi hu,bahut der laga di tune mujhe bed tak lane me.mai usake garam garam gulabi hotho ko bethasa chumne laga ,wo bhi mera pura sath de rahi thi, usake gudaj ang(chuchiya) meri chatiyo me gadne lage aur mai madhosh hone laga. ham dono hi buri tarah ulajh gaye aur ek dusre ko apane me sama lene ki koshis karne lage. mai apne dono hatho se uske dono ubharo ko usake samij ke upar se hi masalane laga aur wo exitment ke karan chatpatane lagi aur boli, yaar khol kar maslo na,ye to kab se kisi mard se masalwane ko bekrar hai. mai usake samij ke phite khol kar usaki samij utar dali aur apana shirt bhi utar diya.phir apane dono hatho ko usake bra ke andar dalkar dono katoro ko masalne laga.oh god,kya boobs the,makhan ki tarah chikne,mulayam.ise bhi hatao na aur usane apani bra utar dali aur dono chuchiya aajad ho gai.mai usake dono kabootaro par jhuk gaya aur apane muh me lekar bari bari se chusane laga, kitna maja aa raha tha mujhe kaise explain karu.wo ui ui karne lagi aur utejna me apane sir ko idhar udhar karne lagi,barbarane lagi,chuso meri jan,masal dalo is saali ko.mai bhi usaki dono rasili, makhan ki tarah chikani aur rui si mulayam chuchiyo ko badi berahami se masalane aur chusane laga aur usake nipples pe apane daat gadane laga.wo meri dream girl thi.mai usaka dudh pine laga.Idhar mera land bekarar hua ja raha tha aur bahar nikalne ke liye machal raha tha. maine bhi apana pant utar dala aur kewal underwear pe aa gaya aur usake pajame ko bhi khol diya.ab wo kewal panty me aa gai.ise bhi utar dalo aakash,and fuck me now,aahhhhh sant kar do meri pyas,apne land ka didar kara do ise.maine uski panty ko usake badan se alag kar diya aur apana underwear bhi utar diya.mera land ek jhatke se khada ho gaya,aur usane apane hatho me use tham kar sahalane lagi.wo haskar kahale lagi,mast saman hai teri.ek nangi aur itani mast ladki mere land ko sahala rahi thi to ye land bhala kab tak ruk sakta tha.maine use lita diya aur usake upar chadh gaya aur bola ki ab mai apne lund ko nahi rok sakta,wo jhat se boli ha dear ab jaldi se chodna start karo mujhe,ched dalo meri chut ko.mera land usake bur pe ragada marne laga. wo tarapte hue boli ab andar bhi dalo na ise,rub kyo kar rahe ho. mai apane 6 phute land ko pakarkar uske hole me dalne laga.usane mera land pakar kar apni chut ke darwaje pe rakh diya aur maine ek jhatka laga diya.aur wo dard se tilmila gai aur mera land nikal diya,boli yaar bada dard hota hai ,dhire dhire karo na.mera land out of control huye ja raha tha aur maine ek bar phir uske bur me apna land pel diya aur usaka muh dhap diya.aur tabartor dhake lagane laga.dhire dhire use maja aane laga aur wo mera pura saath dene lagi.upar se kai jhatke dene ke bad maine use apne upar le liya.wo mere upar chadh gai aur apane hole me mera land dal liya aur mai apni chutar utha utha kar chodne laga. dono ke muh se ah ah ki aawaje nikal rahi thi aur usake chut se pani chutne ke karan thap thap ki aawaje aa rahi thi.oh.. didi kya mast chij ho tum,tum jise bhi milogi,jite ji swarg pa jayega,kya lucky hoga wo jise tumhara ye rasila khubsurat jism milega,wo kaun hoga jise tumhe daily chodane ko milega .wo haskar kahane lagi , chalo philhal to wo khusanshib tumhi ho,ji bharkar chodo na mujhe,itna chodo ki phir ye chudwane layak nahi rahe. uske bato se mujhe aur josh aa jata aur mai andhadhundh chodne lagta .usake chuchiyo ko bich bich me masalte rahata aur usake gulabi hotho ko chusane lagta.kya mulayam hoth the,usaki to har ek chij lajbab thi.dhire dhire mai ab aakhiri mukam pe pahuchne laga aur usake upar chad kar use jor se daboch liya aur usne mujhe.meri chodne ki raftar kaphi tej ho gai ,strok pe strok dete chala gaya,frequency unexpectedly bahut jyada tej ho gai ,mai apane aap ko bilkul hi bhul gaya aur bas pelta chala gaya ,wo aaaaah aaaaaah,chodte raho,ohhhh meri jaan,teji se,aur teji se,chithari uda do isaki,aaah,haaan haaan aise hi meri jaan,ruko mat,uiiii maa ,kya maja hai tere dande me,aahh jalim, tarpao mat bas pelte raho, kya land hai teri,mai bhi apani puri shakti lagakar use thoke ja raha tha,uske chut ki gaharaiyo me puri tarah apne lund ko utar dena chahta tha,tabartor jhatke diye ja raha tha,usaki makhamali najuk bur ki pelai karte ja raha tha,pata nahi phir aisi mast chut ke darshan ho na nahi,wo aur jor se ,aur jor se chilaati aur mai kahta aur,aur..wo kahti han, han aur jor se,aur jor se mere raja ,saalo se pyasi hai ye,aise shant nahi hogi, ye lo aur mai apane dhake tej karta jata, pura bed hil raha tha,dono buri tarah haph rahe the aur phir last me chodte chodte mai usaki chut me jhar gaya aur sant ho kar usake upar let gaya.dono buri tarah haph rahe the.ye haseen rat mujhe hamesa yad rahega.wo mujhse lipat gai aur kaha ki once more to maine bhi kaha ki ya sure,why no? wo mere land ko pakar kar sahlane lagi aur mera land phir se taiyar hone laga aur kuch hi der me tan gaya.mai usse kahne laga ki tumhe nahi pata maine kitni bar tere bare me sochkar muth mari hai to usane kaha ki tum to bade chupe rustam ho.waise mai bhi tumse chudawane ka khayal kab se pale huye thi jo aaj puri ho gai.ab to tumhe mujhe hamesa chodna hoga nahi to mai mar jaungi aur mere land ko pakarkar hilane lagi aur hasne lagi.maine kaha tumhare is bharpur khilti hui jawani ka rash kaun mard nahi chusna chahega.hi kya mastani chuchiya pai hai tune aur use dono hatho me pakar kar masalne laga aur phir use muh me lekar chusne laga.maine haule haule apana dant uski najuk boobs me gadane laga.usane pyar se mere gaal pe haule se chu kar kaha ki kat kyu rahe ho,chuso na ji bharke. ab tak mai puri tarah dubara taiyar ho chuka tha.aur kaha ki chalo phir se chudai ka khel suru karte hai to usane jhat se kaha why not.i am totally ready..ha ha ha.isbar mai bahut der tak chodta raha aur pahle se jyada maja aaya.wo bhi chahak rahi thi.maine pucha when next to usane kaha jab tum kaho.wo kahane lagi bhai bahan ka rista hone se ab hum dono ke maje hi maje hai aur ye bilkul sach tha.phupha ji dusre jagah job karte the aur wahi rahte the aur phua bhi unke saath hi rahti thi .jab wo chale gaye aur dono bhai bahan bhi chale gaye to wo ghar pe jan bujhkar ruk gai.bas wo aur ek naukrani rah gai ghar pe.unlogo ke jate hi mai dubara pahuch gaya aur humdono karib 2 din tak ek sath rahe.usake madmast jawani ka sara rash mai nichor lena chahta tha.aur in do dino me mai use rat din chodta raha.sayad aage aisa jism mile na mile. mujhe ab jab bhi uski gadrai jawani ko chusane ka man karta hai, use usake ghar pe bula leta hu aur apane dahakte land ko sant kar leta hu.
friends,this is the story of mr aakash. I have impressed with his story,what u say?.his email is aakash500@gmail.com.if any girl want to fuck their ass,she may contact him.

No comments:

Post a Comment