Sunday, May 10, 2009

जब मेरे जीजा ने मुझे चोदा
मै रचना एक बार फिर अपनी चुदाई की कहानिया लेकर आपके सामने हाजिर हु!जैसा की मै पहले भी बता चुकी हु कि मै ईन्जिनियरिन्ग लास्ट ईयर की छात्रा हु!मै अभी २१ साल की हु! मै १६ साल की थी जब मेरे जिजा ने मुझे चोदा था!मेरी एक ही बहन है और मेरे कोई भाई नही है!मै उस समय दिल्ली मे ही रहती थी अपने मम्मी और पापा के साथ!मै भरपुर जवान थी उस समय,मेरे जिस्म गदराये हुये थे,मेरी छातिया बहुत बड़ी हो गई थी और किसी कि मजबुत बाजुवों मे पीसने के लिये बेचैन थी!अपने ब्रा मे मै बड़ी मुश्किल से उसे कैद कर पाती थी!मेरे जीजु अक्सर ही हमलोगो से मिलने के लिये आया करते थे! वो भी दिल्ली मे ही एक सौफ्टवेयर कम्पनी मे काम करते थे!उनकी उम्र उस समय २४-२५ साल रही होगी! उनका रन्ग काला था लेकिन काफी लम्बे थे!मेरी उनसे काफी पटती थी और जब भी आते बहुत बाते होती थी! हमदोनो के बीच बहुत मजाक होता था कुछ अच्छे और कुछ गन्दे भी!
एक बार वो शाम को मेरे यहा आये!उन्हे कल सवेरे निकलना था! रात का खाना खाकर् मम्मी पापा सोने चले गये! मै उनके पास बैठकर बाते करने लगी और हमदोनो के बीच गपसप होने लगे!मम्मी पापा सो चुके थे और रात के करीब साढ़े दस बज रहे थे ! वो आज बहुत खुल कर बाते कर रहे थे और मेरी पर्सनल लाईफ़ से जुड़े सवाल करने लगे जैसे की आपका साईज क्या है१ सेक्स के बारे मे आपका क्या ओपिनियन है१ आप शादी से पहले सेक्स को कैसा मानती है? क्या आप सेक्स का अनुभव ले चुकी है १ आपको सेक्स का कौन सा स्टाइल ज्यादा पसन्द है लाइक दिस! मैने सोच लिया कि आज मै इनकी लंड को शान्त करके हि रहुन्गी! अपनी तो चुत गीली हो ही रही थी! मैने भी सवाल करना सुरु कर दिया१ जब मैने उनसे उनके पेनिस का साइज पूछा तो वो मेरी तरफ एक टक देखने लगे और मैने कौमेंट मार दिया,कभी आपने लौंडिया नही देखी ! वो मुस्कुराने लगे और बोले बहुत देखी है लेकीन आपके जैसी नही!जिसको भी आपका ये रसीला जिस्म मिला होगा वो मर्द भी कितना लकी होगा!मै भी चुटकी लेते हुये बोली चलिये आज आपको भी मै लकी बना देती हु! मैने देखा की उनका पाजामा तना हुआ था और वो एकटक मेरी फुली हुई चुचियो को निहार रहे थे! मेरे चुत की प्यास भी तेज होने लगी और मेरे बुब्स मसलवाने के लिये मचलने लगे!मैने जान बुझकर एक भरपुर अंगड़ाई ली और उनके बेड से उठने का नाटक करने लगी!उन्होने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपनी तरफ खीच लिया ! वो बेड पर लेटे हुये थे और मै जानबुझ कर उनके उपर गिर पड़ी ! मेरे बड़े बड़े बुब्स उनकी मजबुत चौड़ी छातियों के बिच दब गई और उन्होने मुझे उपर से जकड़ लिया और अपने होंठो को मेरे नाजुक होंठो पे कसकर रसपान करने लगे! मै उनकी मजबुत बाहो मे कसमसाते हुए बोली कि मै आपकी बीबी नही साली हु ! तो वो बोले की साली आधी घरवाली होती है और साली पे आधा हिस्सा जिजु का होता है! मैने हसकर पूछा कि उपर या नीचे वाला!मै भी गरम हो रही थी और उनके उपर अपना सारा बोझ डाले हुइ थी! उनका लंड मेरी दोनो जन्घो के बीच गड़ रहे थे ! मैने अपनी दोनो चुचियो को उनके सीने पे रगड़ने लगी! मु्झपे खुमारी छा रही थी और दोनो चुचिया कठोर होने लगी!मैने कहा कि जिजु आज रात भर मुझे जी भरकर चोदो,मेरी चुत बहुत दिनो से तड़प रही है लंड का दिदार करने के लिये!इसकी तड़प सान्त कर दो प्लीज! मैने पूछा कि क्या आप मेरी दीदी को डेली चोदते है तो वो बोले क्या करे ये मेरा लंड शान्त ही नही होता!किसि किसि दिन तो मै आपकी दीदी को रात रात भर चोदता रहता हु ,जब भि मौका मिलता है मै चोद देता हु!नहाते वक्त चोदने मे मुझे और भी मजा आता है! लेकिन एक ही चुत मे पेल्ते पेलते बोर हो गया हु!और वैसे भी आपकी दीदी आपकी तुलना मे जीरो है! मुझ पर नशा छा रहा था और मै अपनी फुली हुइ बड़ी बड़ी छातीयों को उनके छातियों पे रगड़ने लगी! मैने कहा जिजु आज आप मुझे इतना चोदो की मुझे आपकी चुदाई हमेसा याद रहे! तो वो बोले की आपकी ईस गदराये जिस्म को मै भी कहा भुल पाउन्गा! आपको कौन मर्द नही चोदना चाहेगा!आपको चोदकर तो मै निहाल हो जाउंगा! और उन्होने अपनी हाथो का दबाव और बढ़ा दिया और मुझे अपने उपर खीच लिया!अब हमदोनो ही अपने कन्त्रोल मे नही थे!उन्होने मेरी ड्रेस और फिर ब्रा को भी खोल दिया और फिर मेरे दोनो बुब्स अपने हाथो मे लेकर मसलने लगे और मसलते मसलते कहने लगे कि रचना जी आपकी चुचिया तो आपके दीदी कि चुचियो की डबल है,ओह कितनी मुलायम है, आज मै ईसे पुरी तरह दुह दुन्गा!मै अपने मन मे आपको चोदने की इक्छा कब से ही पाले हुआ था और आज आपको चोद कर मै उसे पुरा कर लुन्गा! मैने कहा की मै भी पुरी चुदकड़ हु और आज आपको पता चल जायेगा!वो मेरे उपर चढ़ गये और मेरी चुचियो को अपने मुह मे दालकर उसका दुध पीने लगे और मेरी मुलायम सी चुचीयो मे अपना दान्त गड़ाने लगे! उन्होने मेरा पजामा भी उतार दिया और अब मेरे शरीर पे केवल एक पैटी थी!मैने भी उनके बदन का सारा कपड़ा उतार दिया और उनका अंडरवियर भी उतारकर उनके काले फ़नफ़नाते लंड को आजाद कर दिया! बाहर आते ही उनका मोटा लंड तन कर खड़ा हो गया और मैने अपने दोनो हाथो से पकड़ कर सहलाने लगी!उनके मुह से सिसकारी निकलने लगी !करीब दो मिनट तक सहलाने के बाद मैने उनका लन्द अपने मुह मे लेकर चुसने लगी! उनका लंड बहुत बड़ा था और शायद सबसे बड़ा जिससे मै अभी तक चुदवा चुकी हु! मैने कहा की ईतने बड़े से लंड को मेरी मुलायम सी चुत कैसे झेलेगी,पता नही दीदी की चुत का क्या हाल हुआ होगा!तो उन्होने कहा कि जरा सब्र किजिये,एक बार चुदवाने के बाद आपको कोइ दुसरा लंड पसन्द नही आयेगा!काफी देर लंड चुसने केबाद मैने अपने चुचियो को उनके मुह के हवाले कर दिया और वो बेकरारी से उसे चुसने लगे और हौले हौले बाईट करने लगे! और उन्गुलियो से मेरी पैन्ती के अन्दर दालकर उपर नीचे करने लगे!मै अब बहुत गरम हो चुकी थी उन्से चोदने के लिये कहा!मै उनके नीचे गई और वो मेरे उपर और फिर मेरी पैंटी उतार दाली ! मैने उनके लंड को पकड़कर अपनी चुत पे अडजस्ट किया !उन्होने एक झटका दिया और मेरे चिकने बुर म्रे उन्होने अपने बड़े से लन्द का सुपारा ढकेल दिया और झटके पे झटके देने लगे!मुझे ज्यादा दर्द नही हुआ क्योकी मेरी चुत चुदवाते चुदवाते काफी फ़ैल चुकी थी!उन्होने मेरी दोनो जान्घो को उठाकर चोदना शुरु कर दिया ! उन्का काला मोटा लंड मेरी बुर मे धसने निकलने लगा और मुझे अपुर्व आनन्द की प्राप्ति होने लगी !सच्मुच चुदवाने मे कितना आनन्द आता है मै बता नही सकती!और अगर आपको मोटा ताजा ,लम्बा और कठोर लन्द मिल जाये तो वो आनन्द दुगुना हो जाता है!उनके लन्द मे ये सारी खुबिया थी!मुझे इतना मजा आ रहा था की मै आपसबको बता नही सकती!अगर मेरी कोइ फ़्रेड मेरी कहानी पड़ रही हो मै स्पेसली कह रही हु की कम से कम एक बार चुदवा कर देखो!फिर तो बिना चुदवाये रहा ना जायेगा! मै उनसे कहने लगी कि जिजु आपके ईस मोटे काले लंड का सचमुच कोइ जबाब नही! उन्होने मुझे नये नये पोज मे चोदना सुरु किया और मै आनन्द के मारे उई उई करने लगी! एक साथ बुर और चुची का मजा लेने के लिये वो मेरे उपर लेट गये ! उनका लन्द मेरे बुर मे धसा हुआ था ,एक हाथ मेरे एक बुब्स को नोच रहे थे और मेरे दुसरे बुब्स को मुह लेकर से चुसे जा रहे थे!साथ ही अपने चुतर को उछाल उछाल कर बुर को पेले भी जा रहे थे !मैने कहा की वाह जिजा जी आपको तो लड़की चोदने का पुरा एक्सपेरियन्स है ,मै तो कायल हो गई आपकी चुदाई की!तो उन्होने कहा कि मै भी आपकी बुर और ईन मुलायम रसभरी चुचियो का दिवाना हो चुका हु!कैसे रहुन्गा अब बिना आपको चोदे बिना!तो मैने कहा की दीदी को यहा छोड़ दिजिये और मुझे अपने साथ ले चलिये और तब मुझे रातभर चोदते रहियेगा क्यु और मै हसने लगी!वो भी हसने लगे !मैने कहाकि अगर मै आज गर्भवती हो गई तो क्या होगा,तो उन्होने कहा कि मै आपसे भी शादी कर लूंगा और दोनो बहनो को एक ही बेड पर सुलाउंगा और बारी बारी से दोनो को ही चोदुंगा!मुझे भी डबल बुर का मजा मिलेगा! और फिर से मेरी चुदाई करने लगे!मैने कहा कि जोर जोर से चोदिये जीजा जी ,मेरी बुर बहुत प्यासी है ऐसे शान्त नही होगी और उन्होने अपनी स्पीड बढा दी और जोर जोर से फ़ुल पेनेट्रेसन केसाथ अपने लंड को मेरी प्यासी चुत मे धकेलने लगे और मै चिल्लाने लगी कि हा ऐसे ही,आह आह उई मा मर गई,आह चोदते रहिये बिल्कुल ऐसे ही आह जिजा जी आह!अपने दोनो हाथो से मै अपनीचुचीयामसलने लगी और वो मेरी चुदाई करते रहे! मुझे चुदवाने मे ईतना मजा पहले कभी नही आया था! उन्होने मुझे मन भर चोदा और अन्त मे अपना सारा क्रीम मेरी चुत मे दाल दिया! !और कहने लगे शायद आज मेरा लंड ईतनी मस्त मस्त बुर को चोदकर पहली बार संतुष्ट हुआ है! मैंने भी कहा कि मेरी चुत आजपहली बार पुरी तरह त्रिप्त हुई है!आपका लंड सचमुच कमाल का है लेकिन आप अगली बार कंडोम लगाकर मुझे चोदियेगा नहि तो मै सच्मुच गाभिन हो जाउन्गी!अभी काफी रात बाकी थी और हमदोनो फिरसे गरम हो रहे थे और ईस सुहानी रात को पुरी तरह रंगीन कर देना चाहते थे! एक बार फिर से तैयार होकर हमदोनो चोदा-चोदी का खेल खेलने लगे!ईस तरह से मेरे जिजा ने मुझे पहली बार चोदा और उसकेबाद तो वे जब भी आते रात को ठहर जाते और मुझे जी भरकर चोद्ते!मै अभी भी कभी कभी छुटियो मे दीदी के यहा जाती और बिना चुदवाये नही लौटती! मेरी कहानी आपको कैसी लगी ,अपने कौमेंट जरुरलिखियेगा!मै अपनी अगली कहानी लेकर जल्दी हि लौटूंगी!तब तक के लिये गुड बाय!! ,

No comments:

Post a Comment